लिंग बूस्टर टैबलेट समीक्षा (Ling Booster review)

लिंग बूस्टर टैबलेट (Ling Booster) , के बारे में

लिंग बूस्टर टैबलेट (Ling Booster) एक फॉस्फोडाइसेरस प्रकार होते है, यह 5 अवरोधक होते है जो शरीर में रक्त वाहिकाओं के साथ काम करने में मदद करता है। यह शरीर के कुछ हिस्सों में रक्त प्रवाह को बढ़ाने में मदद करता है। यह दवा पुरुषों के बीच इरेक्टाइल डिसफंक्शन रोग के इलाज के लिए इस्तेमाल किया जाता है। यह फुफ्फुसीय धमनी उच्च रक्तचाप (पीएएच) का भी इलाज करती है। अंत में पुरुषों और साथ ही महिलाओं में व्यायाम क्षमता में सुधार लाने में भी मदद मिलती है. यह आपके चिकित्सक द्वारा मौखिक रूप से लिया जा सकता है। इसे शरीर में इंजेक्ट किया जा सकता है।

लिंग बूस्टर टैबलेट (Ling Booster) आपके रक्त वाहिका की वॉल के आसपास पाए जाने वाली मांसपेशियों को आराम करने में मदद करता है। इस प्रकार आपके शरीर के विशिष्ट क्षेत्रों में रक्त का प्रवाह बढ़ता है। यह पुरुषों में सीधा होने लायक़ दोषों के इलाज के लिए भी प्रयोग किया जाता है। इसका कारण नपुंसकता या सख्त बनाए रखने या प्राप्त करने में असमर्थता हो सकती है। इसके अलावा फुफ्फुसीय धमनी, उच्च रक्तचाप (पीएएच) से ग्रस्त वयस्कों में एक्सरसाइज क्षमता में सुधार के लिए भी इसका इस्तेमाल किया जाता है। यह फ़ॉस्फोडाइसेरस प्रकार 5 अवरोधक (पीडीई 5) आपके फेफड़ों में मौजूद आपके रक्त वाहिकाओं को कम कर के फैला देता है। इस प्रकार आपकी व्यायाम की क्षमता में सुधार होता है।

यह दवा लेने से पहले यह सुनिश्चित करने के लिए, कि क्या यह आपके लिए सुरक्षित है या नहीं, अपने डॉक्टर से परामर्श करना अनिवार्य है। निर्धारित दवा के रूप में लेने के लिए सलाह दी जाती है। यह आमतौर पर आपके शरीर में डॉक्टर द्वारा आपके क्लिनिक में इंजेक्ट किया जाता है। बशर्ते आप प्रशासन की उचित पद्धति से प्रशिक्षित या परिचित हो, तो आप इसे घर पर भी कर सकते हैं। इसके अलावा जरूरी समय सीमा से अधिक लेने के लिए ध्यान रखें, जब पीएएच के लिए लिया जाता है, तो आम तौर पर 4-6 घंटे के अंतर के साथ इसे एक दिन में 3 बार लिया जाता है। स्तंभन दोष से जुड़ी समस्याओं के लिए आपको उन्हें केवल किसी यौन गतिविधि से आधा घंटे एक घंटा के भीतर लेना चाहिए। इस संबंध में आपको एक दिन में इस दवा को एक से अधिक बार नहीं लेना चाहिए।

Ling Booster India

यह उपयोग करना जारी रखने के लिए सलाह दी जाती है लिंग बूस्टर टैबलेट (Ling Booster) किसी भी डोज के बिना आवश्यक होने तक इसके अलावा आपको अपने चिकित्सक के साथ पूर्व परामर्श के बिना उसे अचानक खुराक का उपयोग करना बंद करना चाहिए।

जब आप लिंग बूस्टर टैबलेट (Ling Booster) ले रहे हों, तो सबसे पहले, शराब पीने से बचें क्योंकि संभव दुष्प्रभाव हो सकते हैं। दूसरे अंगूर के उत्पादों के साथ एक प्रतिक्रिया हो सकती है, जिसके परिणामस्वरूप दुष्प्रभाव है। इसलिए आप किसी भी अंगूर उत्पादों का उपभोग नहीं करना चाहिए। इसके अलावा यह सुनिश्चित करें, कि इस नशीली दवा के साथ नपुंसकता के उपचार से संबंधित किसी अन्य दवाई का उपयोग न करें। यदि आप ऐसा करते हैं, तो पहले अपने चिकित्सक से परामर्श जरूर करें

सामान्य दुष्प्रभावों में लिंग बूस्टर टैबलेट (Ling Booster) चक्कर आना, सिरदर्द, धुंधला दृष्टि, भरी हुई नाक , पीठ में या मांसपेशियों में दर्द, पेट में परेशानी, सोने में परेशानी होना, आदि शामिल है। हालांकि, यदि आप मूत्राशय में दर्द , खूनी मूत्र, अपच, हड्डी का दर्द, माइग्रेन का सिरदर्द या पेशाब की आवृत्ति में वृद्धि; जैसे लक्षण अनुभव करते हैं, तो अपने डॉक्टर से तुरंत परामर्श करना बेहतर है।

इस दवा की सलाह कब दी जाती है?

  • सीधा होने के लायक़ Dysfuntion (Erectile Dysfuntion)
    लिंग बूस्टर टैबलेट (Ling Booster) का उपयोग नपुंसकता के उपचार के लिए किया जाता है। इसका उपयोग उत्तेजना बनाए रखने के लिए किया जाता है। दवा यह केवल तभी काम करेगा जब यौन उत्तेजना हो,यौन उत्तेजना की पूर्ण समाप्ति की स्तिथि में यह कारगर नही हैं।
  • फेफड़े की धमनी में उच्च रक्तचाप (Pulmonary arterial hypertension)
    लिंग बूस्टर टैबलेट (Ling Booster) का सामान्य उपयोग फेफड़े की रक्त धमनियों और दिल की दाईं ओर मौजूद धमनियों तथा उच्च रक्तचाप के के इलाज के लिए प्रयोग किया जाता है। यह ऐसे रोगियों में व्यायाम की क्षमता में सुधार भी करता है।

इस दवा की सलाह कब दी जाती है?

लिंग बूस्टर टैबलेट (Ling Booster) , के दुष्प्रभाव क्या हैं?

अपने इच्छित प्रभाव के अतिरिक्त लिंग बूस्टर टैबलेट (Ling Booster) कुछ अवांछित प्रभाव भी पैदा कर सकता है। ऐसे मामलों में, आप को तत्काल चिकित्सा का ध्यान रखना चाहिए यह साइड इफेक्ट्स की एक विस्तृत सूची नहीं है। कृपया अपने चिकित्सक को सूचित करें यदि आप दवा के प्रतिकूल प्रतिक्रिया का अनुभव करते है।

लिंग बूस्टर टैबलेट क्या है?

लिंग बूस्टर टैबलेट एक फॉस्फोडाइस्टरेज़ (यह एक दवा है जो एंजाइम के पांच उपप्रकारों में से एक या अधिक को रोकता है) टाइप 5 अवरोधक है जो शरीर में रक्त वाहिकाओं को पतला करने के साथ-साथ आराम करने में मदद करता है। लिंग बूस्टर टैबलेट रक्त वाहिकाओं की दीवार में मौजूद मांसपेशियों को आराम देता है और शरीर के कुछ विशिष्ट क्षेत्रों में रक्त के प्रवाह को बढ़ाने में मदद करता है। इसमें सिल्डेनाफिल साइट्रेट होता है जो दवाओं के फॉस्फोडिएस्टरेज़ टाइप 5 समूह से संबंधित है।

लिंग बूस्टर टैबलेट (Ling Booster) , के दुष्प्रभाव क्या हैं?

लिंग बूस्टर टैबलेट का उपयोग क्या है?

लिंग बूस्टर टैबलेट का उपयोग नपुंसकता और इरेक्टाइल डिसफंक्शन के उपचार के लिए करते हैं जहाँ सेक्सुअल इंटरकोर्स के दौरान इरेक्शन को बनाए रखने में असमर्थता होती है। हालांकि, यह तभी काम करता है जब आपके अंदर यौन उत्तेजना बरकरार है। इसके अलावा, इसका उपयोग फेफड़ों और हृदय के दाईं ओर मौजूद धमनियों के उच्च रक्तचाप के उपचार के लिए भी किया जाता है, जिसे पल्मोनरी धमनी उच्च रक्तचाप के रूप में जाना जाता है। मैनफोर्स 25 एमजी ऐसे रोगियों में व्यायाम क्षमता में भी सुधार करता है।

लिंग बूस्टर टैबलेट समीक्षा (Ling Booster review)
Rate this post

Jolina

Hi everyone! My name is Jolina M. Abong and I work in Asian Hospital and Medical Center. In my blog best doktors from Philippines and other countries around the word tell you about health and beauty!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Post comment