शीघ्रपतन के इलाज

संभोग की औसत अवधि 10 से 15 मिनट होती है। लेकिन कई बार मर्दों का बहुत जल्दी झड़ जाता है और केवल 1-3 मिनट में ही काम हो जाता है। इन मामलों को शीघ्रपतन कहा जाता है।

जल्दी झड़ने को एक बीमारी माना जाता है। इस लेख में हम ऐसे पुरुषों की मदद करने की कोशिश करेंगे जो शीघ्रपतन से ग्रस्त हैं और उन्हें इसके सबसे असरदार इलाज बताएँगे।

शीघ्रपतन के परिणाम

  • पार्टनर को संतुष्ट करने में अक्षमता
  • हीन-भावना आ जाना जिससे मनोवैज्ञानिक नामर्दी हो सकती है।
  • नर्व्स में नामर्दी।

पत्नी या गर्लफ्रेंड से रिश्तों में खटास। सबसे बड़ा और सबसे पुराना प्यार भी सेक्स समस्याओं की वजह से खतरे में पड़ सकता है।

स्वस्थ से स्वस्थ पुरुष भी कई बार समय से पहले झड़ जाते हैं। खासकर, जवानी में, जब सेक्स फंक्शन पूरी तरह विकसित नहीं हुआ होता – या नई पार्टनर या लंबे समय तक सेक्स न करने के करने के कारण भी ऐसा हो सकता है।

शीघ्रपतन के लिए असरदार नुस्खे

शीघ्रपतन के कई असरदार इलाज हैं।

मनोवैज्ञानिक थेरेपी। मनोवैज्ञानिक की सलाह से दिमागी कारणों से हो रहा शीघ्रपतन ठीक किया जा सकता है (बिस्तर में असफलता का डर, हस्तमैथुन की लत, अपने रंग-रूप को लेकर हीनभावना आदि)।

इन्फेलेमेटरी डिजीज़ के इलाज। कई बार शीघ्रपतन इसलिए भी होता है क्योकि मूत्र और प्रजनन संबंधी अंगो में कुछ गड़बड़ी हो जाती है। ऐसे में आदमी का सेक्स जीवन इलाज के बाद ठीक हो जाता है।

व्यायाम। डॉक्टर शीघ्रपतन को ठीक करने के लिए खास एक्सर्साइज़ बताते हैं। इन्हें अपनी पार्टनर के साथ करें।

एनेस्थेटिक, खास लुब्रिकेंट और एनेस्थीटिक वाले जैल भी संभोग का समय बढ़ा सकते हैं। खास तरह के कंडोम भी उपयोग किए जा सकते हैं।

ऑपरेशन। स्थिति बहुत गंभीर होने पर और जब दूसरे तरीके काम न करें, तब ऑपरेशन किया जाता है। ऑपरेशन में लिंग के मुंड को थोड़ा काटकर उसकी संवेदनशीलता कम कर दी जाती है।

 शीघ्रपतन के लिए असरदार नुस्खे

एक स्वस्थ पुरुष शीघ्रपतन से कैसे निपट सकता है?

जब आपको कोई मनोवैज्ञानिक समस्याएँ न हों, आप स्वस्थ हों, आपको डॉक्टर की जरूरत न हो और फिर भी जल्दी झड़ जाता हो तो ऐसा क्यों होता है? ऐसे में आपको क्या करना चाहिए?

इस तरह की समस्याओं का एक सबसे असरदार इलाज है Hammer of Thor. ये बिना हॉरमोन से छेड़छाड़ किए पुरुषों के लिंग को ठीक करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं और निम्नलिखित का मुक़ाबला करते हैं:

  • शीघ्रपतन;
  • कमजोर खड़ापन;
  • खड़ा नहीं होना (उम्र के कारण भी);
  • कामेच्छा की कमी।

Hammer of Thor पूरी तरह प्राकृतिक है। इसमें दुर्लभ पौधों के सत्त हैं, जो नैचुरल हैं और पुरुष अंगों को स्वस्थ तरीकों से उत्तेजित करते हैं।

जिन पुरुषों ने Hammer of Thor उपयोग किया है उनके अनुसार एक हफ्ता उपयोग के बाद से ही सेक्स का समय बढ़ जाता है। कोर्स पूरा हो जाने के बाद (1-2 माह) तो खड़ापन और मजबूत होकर सेक्स समस्याएँ पूरी तरह दूर हो जाती हैं।

hammer of thor hindi order

आप इस प्रोडक्ट को इंटरनेट पर खरीद सकते हैं। लेकिन चूंकि बहुत नकली प्रोडक्ट चल रहे हैं, विशेषज्ञ सलाह देते हैं कि Hammer of Thor को उत्पादक की आधिकारिक वेबसाइट से ही खरीदा जाए। ऐसे में आपको असली प्रोडक्ट की 100% गारंटी होती है।

थोर का हथौड़ा के फायदे नुकसान – Hammer of Thor benefits and side effects in Hindi

शीघ्रपतन के इलाज
Rate this post

Jolina

Hi everyone! My name is Jolina M. Abong and I work in Asian Hospital and Medical Center. In my blog best doktors from Philippines and other countries around the word tell you about health and beauty!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Post comment